Interesting image quotes about Life in hindi

Interesting image quotes about Life

Download free image quotes on life in hindi and english .

Tags: #image_quotes #quotes about life #love quotes #hindi quotes #english quotes #hindi quotes about Life #sad hindi quotes #emotional lines #hindi words #unique quotes

                       लेखक - रविन्द्र भारतीय

तारीफे जब भी ज्यादा होने लगती है मेरी,
नब्ज पे हाथ रख कर देख लेता हूं
की जिंदा हूं के नहीं। 
Quotes with images

वो अंदर से आवाजें लगाते रहा,
और तुम उसके खामोश होने का दावा करते रहे,
दोस्त नहीं थे तुम,महज दोस्त होने का दिखावा करते रहे।

 
बादलों ने जमीं से इस क़दर मोहब्बत की
बेशक मिलने को तरसता रहा,
पर फिर भी उसका प्यार मूसलाधार बरसता रहा।


पाठ जो सिखाते रहे तुम मुझे,
वो किताबों से अनजान था।

#inspirational quotes

फर्क था उसके और मेरें इरादों में
उसे बड़ा आदमी बनना था
और मुझे बड़ा इंसान।
फर्क बस इतना सा था ,हम दोनों में 
मैं झोंपड़ियों में जिंदा रह गया
और वो इमारतों में भी मरता रहा।
#mysterious and sad quotes

यूं कोई बड़े नाम वाला आज गुमनाम हुआ
शहर की गलियां मशहूर और वो बदनाम हुआ।
चारो तरफ जिसकी खूबसूरती का बवाल था
सुनने में आया है ,वो बस उसके मेक अप का कमाल था।
ना जाने कितनी मौतें रोज होती है मेरी,
तुम बस एक मौत से डरते रहें।
  
Thank you so much for visit this blog ❣️❣️

Share with your family and friends.. comments if you like 🙏

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

असंभव को संभव बनाने ,मै चल पड़ा हूँ।

ईश्वर

सोचा है कभी - hindi poem about depression